:::: MENU ::::

ग्रहों की स्थिति

Q1. दूरी के अनुसार ग्रहों की स्थिति ? बुध (Mercury) शुक्र (Venus) पृथ्वी (Earth) मंगल (Mars) वृहस्पति (Jupiter) शनि (Saturn) यूरेनस (Uranus)...

मैं सही बोलू समझा नी सकता
जो भी अंदर चल रहा है
मैं सब कुछ इश्क़ के नाम किया
और अब वो मुझको खल रहा है

ये तेरी दी बर्बादी है
जो मेरे अंदर पल रहा है
इस जैसे कोई अजगर है
जो धीरे से निगल रहा है

मैं ट्राय करूँ पर क्या करूँ
जो जाती नहीं है मन से
मैं आईना देख के बोलता हु
पागल है क्या तू बन्दे

मेरे नाम की मेहँदी उड़ गयी
तेरी स्याही अब तक तन में
इस जग ने मुझको उकसाया
तभी मैंने मारे पंजे

दिखा दे कोई चोर मुझे
मैं टूटा और ना तोड़ मुझे
तक़्दीरों से शिकायत है
साथ दे ऐसे ना छोड़ मुझे

ये थॉट्स है मेरे लाउड
मैं बैठ के बस चिल्लाऊं
अब किसी पे मैं विश्वास नी करता
खुद पे होते डाउट्स

कॉमन था विष मैं
अपनों से बड़ा डिस्टन्स
सोचा था आबाद पर
बर्बाद किया इश्क़ ने

~Dino James (डीनो जेम्स)
Movie - Tadap (तड़प)

#dino_James_Rap

0 comments:

Popular Posts